10 महीने पहले इंगेजमेंट, अब पापा बनने वाला है ये क्रिकेटर, GF है………

आप सब को बता दे की इंग्लैंड के स्टार बैट्समैन जो रूट फिलहाल अपनी टीम के साथ इंडिया नहीं आ रहे हैं . क्यूंकि वो बहुत जल्दी पापा बनने वाले है . आप को बता दे की रूट ने गर्लफ्रेंड केरी कोटरेल से 10 महीने पहले ही इंगेजमेंट की है .  मार्च, 2016 में टी20 वर्ल्ड कप के लिए इंडिया आने से पहले ही रूट ने केरी को प्रपोज किया था . और उन्होंने हाँ कर दी थी .  जो रूट की गर्लफ्रेंड केरी कोटेरेल मेडिकल स्टूडेंट रह चुकी हैं औरअभी सेल्स गर्ल का काम कर रही है . लगभग ये दोनों  दो साल के रिलेशनशिप में रहने के बाद 2016 में ही इंगेजमेंट की है .

England Cricketer, Joe Root, Girlfriend, Carrie Cotterell, sports news in hindi, sports news

रूट ने केरी को प्रपोज करने के लिए बड़ा ही रोमांटिक तरीका अपनाया था . उन्होंने घुटने के बल बैठकर केरी को प्रपोज किया था . आप को बता दे की रूट सोशल मीडिया पर अपनी और अपनी गर्लफ्रेंड की फोटो शेयर करते रहते है . इंग्लैंड की टीम को भारत के खिलाफ भारत में तीन-तीन मैचों की वनडे और टी20 सीरीज खेलनी है . 15 जनवरी से वनडे सीरीज शुरू हो रही है . लेकिन आप को बता दे की रूट शुरू के  मैचों में शामिल नहीं हो पाएंगे .

England Cricketer, Joe Root, Girlfriend, Carrie Cotterell, sports news in hindi, sports news

इंग्लैंड की टीम करीब 20 दिन के ब्रेक के बाद इंडिया लौट रही है .  इससे पहले वो चार मैचों की टेस्ट सीरीज नवंबर-दिसंबर, 2016 में खेल चुकी है . इन दोनों ने एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसके बाद ही इनकी रिलेशनशिप सुर्खियों में आई थी . उस समय ये दोनों साथ में वेकेशंस एन्जॉय कर रहे थे .

Loading...