ऐश्वर्या राय के सुसाइड अटेम्प्ट की खबर पर अमिताभ ने तोड़ी चुप्पी,देखिये क्या कहा…..

कुछ दिनो से सोशल मीडिया पर बॉलीवुड़ की  सबसे खूबसूरत अदाकरा ऐश्वर्या के सुसाइड अटेम्प्ट की खबर बहुत ज्यादा वायरल हो रही है. यह खबर व्हाट्सएप पर खूब चर्चा का विषय बनी हुई है.परन्तु यह खबर पूरी तरह झूठी साबित हो गई है.क्यूंकि हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने पार्टी दी थी जिसमे ऐश्वर्या राय भी शामिल हुई थी. जिसे देख के साफ़-साफ़ लग रहा है की यह एक झूठी अफवाह है. और अब अमिताभ बच्चन ने इससे साफ इनकार कर दिया है.हाल ही में अमिताभ बच्चन हिमेंश रेशमिया और सलमान की एक्स  गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर के एक म्यूजिक एल्बम ‘ये है मौसिकी’ के लॉन्च के मौके पर की गई प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए थे.वही पर ऐश्वर्या के सुसाइड अटेम्प्ट की अफवाह पर उनका रिएक्शन मांगा गया.लेकिन उन्होंने वहा पर कुछ नही कहा बिग बी ने मुस्कुराते हुए कुछ भी कहने से इनकार कर दिया.

ashwary

इस इवेंट के दौरान अमिताभ ने हिमेश और यूलिया की जमकर तारीफ की.उन्होंने कहा की इनके अन्दर बहुत अधिक टेलेंट है.और ये आज उसी टेलेंट की वजह से अपनी बॉलीवुड में अच्छी पहचान बना पाए है.उन्होंने साथ में ये भी कहा की वे गाते ही नहीं बल्कि म्यूजिक कंपोज भी करते हैं, जो कि बहुत मुश्किल काम है.उन्होंने ये भी कहा की में उनके जितना टैलेंटेड नहीं हूं. मैं नहीं जातना कि उन्होंने मुझे एल्बम को लॉन्च करने के लिए इनवाइट क्यों किया.मनीष मल्होत्रा की पार्टी में पहुच कर ऐश्वर्या ने सबके मुह पर ताले लगा दिए है. ऐश्वर्या रविवार को मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की बर्थडे पार्टी में शामिल हुईं थी. अगर ऐसा कुछ भी होता तो वो कैसे पार्टी में नजर आती.

सुनने में तो यहा तक आया है की ऐश्वर्या अपने सास-ससुर से बहुत परेशान थी जिसकी वजह से उसने सुसाइड अटेम्प्ट किया. क्यूंकि पूरा बच्चन परिवार  ऐश्वर्या से नाराज है हाल ही में ऐश्वर्या ने ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में रणबीर कपूर के साथ बोल्ड सीन दिए हैं, तब से बच्चन परिवार उनसे खुश नहीं है.

 

Loading...