जानिए क्यों ? डोनाल्‍ड ट्रंप की पत्नी बन रही हैं सोशल मीडिया पर लोगों की नाराज़गी का शिकार !

आप सभी जानते ही हैं कि अब रिपब्लिकन पार्टी के डोनाल्ड ट्रम्प अमेरिका के अगले राष्ट्रपति बन गये है . भारत सहित पूरी दुनिया की नजरे अब नए राष्ट्रपति और उसकी जीत से पड़ने वाले प्रभाव पर है .इसके साथ ही ट्रंप के अमेरिकी राष्ट्रपति चुने जाने के पश्चात उनकी पत्नी मेलिनिया ट्रंप इस देश की फर्स्ट लेडी अर्थात पहली महिला बन जाएंगी .

capture

डॉनल्ड ट्रंप से कई हॉलीवुड़ और बॉलीवुड़ के सिलेब्रिटीज नाखुश थे. डॉनल्ड की जीत के बाद कई लोगों ने सोशल प्लेटफार्म पर उनके खिलाफ अपनी नाराज़गी भी जाहिर की थी . अमेरिका के प्रेसीडेंट ट्रंप की पत्नी मेलानिया ट्रंप बुधवार को जीत की खबर आते ही सोशल मीडिया के साथ-साथ खबरों में भी छा गईं थी .

मेलानिया ट्रंप सुपर मॉडल भी रह चुकी है और उन्हें पांच भाषाओ का भी ज्ञान है और ट्रम्प के जीत जाने के बाद से ही मेलानिया को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है . बता दें कि मेलानिया को निशाना कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज द्वारा भी बनाया गया . उन्ही में से एक है रामगोपाल वर्मा . इन्होने तो मेलानिया की तुलना अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति ओबामा की पत्नी के साथ की है और राम गोपाल वर्मा ने एक और आपत्तिजनक ट्वीट किया और इसके बाद कई लोगों ने रोम गोपाल वर्मा की कड़ी आलोचना भी की .

कमाल आर खान भी इस रचे में पीछे कहा रहने वाले थे .उन्होंने भी बुधवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर अमेरिका की फर्स्ट लेडी मिलानिया की एक हॉट तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि दोस्तों  “दोस्तों डोनाल्ड चाचा कैसे भी हों लेकिन भगवान की कसम चाची तो गजब है “

अमेरिका की फर्स्ट लेडी को लेकर किए इस आपत्तिजनक ट्वीट से के.आर.के फिर से लोगों के निशाने पर आ गये है . जहां के.आर.के अपने इस कमाल पर बेहद खुश हो रहे थे . वहीं सोशल मीडिया पर कई लोगों ने उन्हें करारा जवाब भी दिया .

बता दें कि 46 वर्ष की मेलानिया, डोनाल्‍ड ट्रंप के कैंपेन में भी नजर आ चुकी है इसी कारण वे विरोधियों के निशाने पर भी रहीं थीं .

ट्रंप की पत्नी पर ट्वीट करने वालो में और भी बहुत से ऐसे लोग है जिन्होंने फर्स्ट लेडी की अश्लील तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर करके उन पर आपत्तिजनक ट्वीट किये हुए है .

Loading...