ऐसे इस TV एक्टर ने किया खुद को ट्रांसफोर्म, शेयर किया वर्कआउट प्लान…..

आपको बता दे की ‘बिग बॉस’ 9 के एक्स कंटेस्टेंट अंकित गेरा फिट रहने के लिए आजकल जिम में खूब पसीना बहा रहे हैं. अंकित बताते हैं कि उन्होंने वर्कआउट से खुद को फैट टू फिट में ट्रांसफोर्म किया है और हाल ही में अंकित ने मीडिया से फिटनेस को लेकर खूब सारी बातचीत की और जिसमे उन्होंने वर्कआउट पैटर्न डाइट प्लान शेयर भी किये है ..

अंकित बताते हैं.फिटनेस के मायने मेरे लिए सही खाना, हेल्दी रहना और लंबी लाइफ से है . आपको बता दू  मैंने 14 साल की उम्र में ही वर्कआउट करना शुरु कर दिया था .पर उस समय मैंने उतना ध्यान नही दिया लेकिन दो साल पहले से मैंने फिटनेस को सीरियसली लिया उस टाइम पर में मोटा था . फिर मैंने रोटीन से वर्कआउट करना शरू कर दिया और पोर्पर डाइट भी की लेकिन अब मैं फिट हूं और मुझे खाने का भी बहुत शोक है और में काफी ज्यादा खाता हूं इसलिए मेरा वेट भी तेजी से बढ़ता है .

अब में फिर से मोटा होना नही चाहता अब से मैंने तय किया कि मैं एक दिन में 1 घंटे वर्कआउट जरूर करूंगा . जब मैं जिम नहीं जा पाता तो में घर पर ही मोबाइल पर फिटनेस एप्लीकेशन खोल कर वर्कआउट करता हूं फिट रहना मेरे लिए बहुत जरूरी है. में तो कहता  हूँ फिट रहना मेरे लिए ही नही बल्कि सभी के लिए बेहद जरुरी है सभी को हल्दी और फिट रहना चाहिये …

Loading...