जानिये एम एस धोनी की पुरानी निजी जिंदगी के बारे में!

क्या आप सभी एम एस धोनी को अच्छे से जानते हैं? हम दावे से कह सकते हैं आप लोग नहीं जानते होंगे। आज हम आपको आपके चहेते क्रिक्केटेर एम एस धोनी के बारे में कुछ रोचक ओर मज़ेदार बातें बताते हैं.
वैसे तो आजकल बहुत सी मूवी आ रही हैं लेकिन जो उत्साह एम एस धोनी के लिए लोगों मे देखा गया हैं किसी ओर मूवी के लिए नहीं देखा गया।भारत जैसे देश में जहाँ लोग क्रिक्केट और मूवी के पीछे के पागल हैं. ऐसे में एम एस धोनी मूवी लोगों की निजी ज़िंदगी से जुड़ती हैं,इसीलिए ये ज़्यादा पसंद की जा रही हैं.

picture1
हम आपको धोनी की कहानी के बारे में बताते हैं.धोनी के पहले प्यार के बारे मे बताते हैं।धोनी एक प्रियंका झा नाम की लड़की से बेहद प्यार करते थे पर अफ़सोस क़ुदरत को उनका मिलना गवारा नहीं था। उस समय धोनी केवल २० साल के थे। धोनी ने अपना कामयाबी  का सफ़र शुरू ही किया था की प्रियंका की एक सड़क हादसे में मौत हो गयी।धोनी की कामयाबी शुरू ही हुई थी,पर धोनी ये नहीं जानते थे की उनकी निजी ज़िंदगी ने क्या मोड़ ले लिया हैं।

उनके दोस्त और परिवार वाले डरे हुए थे की अगर धोनी को प्रियंका की मौत के बारे में पता चला तो वो टूट जाएँगे लेकिन नहीं धोनी ने हिम्मत दिखायी और अपने करियर पर ही ध्यान दिया और दिन दुगनी रात चोगनी तरक़्क़ी हासिल की।
माही ने ये बात साबित भी कर के दिखायी,उसी समय धोनी ने अपने हुनर से पाकिस्तान के ख़िलाफ़ 148 रन बनाए वो भी सिर्फ़ 123 बोलों में।
धोनी ने ना सिर्फ़ नेम फ़ेम कमाया बल्कि अपनी ज़िंदगी में आगे भी बढ़े। उन्होंने साक्षी सिंघ रावत से शादी की,और अभी उनकी एक बहुत प्यारी बेटी भी हैं जिसका नाम हैं जीवा। इसी से साबित होता हैं धोनी की ज़िंदगी आज मस्त चल रही हैं।
कुछ ऐसी ही कहनी हैं एम एस धोनी पिकचर की जो लोगों को ख़ूब आकर्षित कर रही हैं।

Loading...