पाकिस्तानी रिपोर्टर ने भैंस से पुछा : अक्ल बड़ी या भैंस ??

पाकिस्तान हमेशा से ही अपने बेकार के कारनामो के लिए जाना जाता हैं.इन दिनों पाकिस्तान के रिपोर्टर अमीन हफीज सुर्ख़ियों में हैं ,जिसका कारण  है उनका अजीबो गरीब इंटरव्यू ..पाकिस्तान समाचार चैनल जिओ टीवी के रिपोर्टर अमीन हफीज ने भैंसों का इंटरव्यू लिया और उनकी जुबान को आम लोगों की भाषा में बदला।

picture1

आइए, हम आपको एक दिलचस्‍प खबर दिखाते हैं। अमीन मुस्‍कुराते हुए कहते हैं, सरकार ने लाहौर की रिंग रोड समेत सिंगल फ्री रोड को सुरक्षित बनाने के लिए जगह-जगह ओवरब्रिज बनवा दिए हैं, लेकिन लोग इनका इस्‍तेमाल करने के बजाए रैलिंग पार कर आ-जा रहे हैं और इन ब्रिज का इस्‍तेमाल जानवर कर रहे हैं।
इस दौरान गायों और भैंसों के विजुअल स्‍क्रीन पर दिखाए जाते हैं और फिर सुनाई पड़ती है पत्रकार अमीन की आवाज। अमीन कहते हैं, आपने रोड पार करने के लिए गाय-भैंसों को सीढ़ियां चढ़ते शायद ही कहीं देखा होगा। इसी बीच पत्रकार अमीन ब्रिज की सीढ़ियां चढ़तीं गायों और भैंसों के पास माइक लेकर पहुंच जाते हैं और कहते हैं आप अभी सीढ़ी चढ़कर आई हैं, आपको यह काम आसान लगा या मुश्किल? भैंस  जवाब में रंभाती हैं जिसे अमीन अपनी भाषा में बताते हैं की इंसानों की तरह जानवरों को भी चढ़ने उतरने में परेशानी  होती हैं . इस तरह पत्रकार अमीन ने अपने इस अनोखे और दिलचस्‍प इंटरव्‍यू के जरिए लोगों को ओवरब्रिज के उपयोग का संदेश दिया है।
Loading...