J-K: अल बद्र का आतंकी मुजफ्फर अहमद एनकाउंटर में मारा गया ….

जम्मू- कश्मीर में आज सुबह जिले बडगाम में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच हुई भारी  मुठभेड़ में अल-बद्र का एक आतंकी मुजफ्फर अहमद मारा गया है और पता चला है की अल-बद्र से पहले मुजफ्फर लश्कर-ए-तैयबा से जुड़ा हुआ था . सूत्रों से पता चला है की आतंकी मुजफ्फर बडगाम के माछु इलाके में सेना और पुलिस के साथ हुई भारी मुठभेड़ में मार गिराया . आप को बता दे की ये  एनकाउंटर शुक्रवार तड़के किया गया .

कुछ समय से सेना और आतंकियों में मुठभेड़ चली ही है . इनकी आपस की चली हुई लड़ाई में विराम नही लग रहा है . पिछले कुछ महीनो से जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद से राहत नही मिल रही है . हर दिन कोई न कोई नई घटना घटती ही रहती है . सेना को तो इससे परेशानीयों का सामना करना ही पड़ता है पर वहा पर रह रहे लोगो को भी भारी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है . ऐसी मुठभेड़ में जान-माल का भी भारी नुक्सान होता है . खबर मिली है की अभी भी राज्य में लगभग  250-300 आतंकी मौजूद है जो की अपनी कार्यवाही में लगे है .

जम्मू-कश्मीर के महानिदेशक राजेंद्र कुमार ने कहा कि सीमा पर जारी घुसपैठ एक चिंता का विषय बनता जा रहा है . और इस पर जल्द ही कोई अहम फैसला लेना पड़ेगा . ताकि सीमा पर शांति बनी रहे ….

Loading...