राखी सावंत का ओपन चैलेंज !!

स्वामी ओम जी के द्वारा की गई अश्लील टिप्पणी के बाद राखी सावंत को गुस्सा आया. राखी ने रेडिफ डॉट कॉम को दिए गए इंटरव्यू में कहा कि वह स्वामी ओम को न्यूड कर के घुमाना चाहती है क्योकि वह महिलाओ के करैक्टर पर बार -बार ऊँगली उठाता है. राखी उनसे इतनी नाराज है की वह उसके कपडे निकलवाकर बिग बॉस के घर में नंगा घुमाना चाहती है .वह कहती है की पता नहीं किस जंगल से इस बाबा को पकड़ कर लाये है . अभी हाल ही में स्वामी  बिग बॉस के घर में एक टास्क के दौरान दो लडकियों  को बाथरूम में ले गया और उनसे कहा की उनके जैसी लडकियों के साथ वे ऐसे ही ऐश करते है .घर में एंट्री के दौरान वे एक लड़की को लात भी मार चुके है .स्वामी ने कहा की जो लड़की उसे पसंद आती है , अगर वह मना कर देती है तो वह काला जादू कर के उसे अपने पास बुला लेते है

rakhi-sawant___1480157048.

राखी का कहना है की उसे हमेशा एक आइटम गर्ल के रूप मे ही देखा गया है .इस शो के जरिये वो अपना एक्टिग टेलेंट और कोमेडी टेलेंट दोनों दिखाएगी .राखी ने इस इंटरव्यू में उनके साथ घटी एक घटना का जिक्र भी किया .इस घटना मे सर पर चोट लगने की वजहे से उनकी याददाश्त चली गई थी.राखी लोगो के नाम भूल जाती थी.वो लेडी गजनी बन गई थी .राखी को रिकवरी में डेढ़ साल लगा .जिस कारण  उनका वजन बढ़ गया था .इसीलिए वो एक बार फिर से दबंग स्टाइल मे आई है .

rakhi-sawant4_1480157056

राखी ने इस इंटरव्यू के दौरान अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप  को भी चैलेंज किया .उन्होंने कहा कि अगर वो अमेरिका के राष्ट्रपति का चुनाव लड़ती तो वह अवश्य ही जीत जाती .राखी ने अपने इस शो मे सनी लीओन का भी बहुत मजाक उड़ाया .राखी ने कहा की सनी लीओन के छोटे कपड़ो को देखकर सभी लडकियाँ  छोटे कपड़े पहनने लगी है .ऐसा नही की राखी ने सनी लीओन पर अभी ही ऐसे व्यंग कसे है वो पहले भी सनी लीओन का मजाक उड़ा चुकी है .

Loading...