शाहिद के भाई को डेट कर रही सैफ की बेटी, मंत्री के नाती से जुड़ चुका है नाम……..

आजकल सारा अली खान फिल्म के डेब्यू को लेकर बहुत चर्चा में है . कभी ऋतिक तो कभी शाहरुख के बेटे आर्यन के साथ उनकी पहली फिल्म आने की खबरें आ चुकी हैं . सुनने में आया है की सारा अपनी सौतेली मां करीना की काफी क्लोज है और आजकल इनके अफेयर्स के चर्चे भी बहुत सुनने में आ रहे है .

पहले खबरे आई थी की सारा मिनिस्टर के नाती वीर पहाड़िया को डेट कर रही हैं और उस समय दोनों के फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे . लेकिन अब खबर आ रही है की सारा इन दिनों शाहिद कपूर के सौतेले भाई ईशान खट्टर को डेट कर रही हैं . और कहा जा रहा है की ये दोनों करन की आने वाली फिल्म में साथ काम करेगे . पर अभी ये बात पूरी तरह पता नही चली है .

ईशान के बारे में पहले खबर आई थी की वो श्रीदेवी की बेटी के साथ बॉलीवुड डेब्यू करेंगे . और वही खबर आई थी की सारा भी शाहरुख के बेटे आर्यन के साथ बॉलीवुड डेब्यू करेगी . आप को ये भी बता दे की सारा की सौतेली माँ करीना ईशान के सौतेले भाई  शाहिद कपूर को डेट कर चुकी हैं . फिल्म ‘जब वी मेट’ की शूटिंग के दौरान दोनों की नजदीकियां बहुत बढ़ गई थी पर बाद में इनका ब्रेकअप हो गया था . करीना ने 2012 में सारा के पिता सैफ अली खान से शादी कर ली थी और शाहिद ने 2015  में मीरा राजपूत से शादी कर ली .