बंदूकों के पहरे में नाची हरियाणवी गायिका एवं डांसर सपना चौधरी!

 हरियाणवी गायिका एवं डांसर सपना चौधरी के पहुंचते ही प्रशंसक बेकाबू हो गए।ये घटना खेकड़ा (बागपत) क्षेत्र के मवी कलां गांव में रागिनी प्रतियोगिता की हैं. पुरे दो घंटे तक सपना को बन्दुक के साए में नाचना पड़ा.बन्दुक के साथ साथ लाठियां भी मौजूद थी.कभी भीड़ बेकाबू हुई कभी प्रसंशंक ही आपस में लड़ पड़े ,फिर लाठियां चल पड़ती.

picture4

इतना ही नहीं जब सपना जाने लगी तब कई प्रसंशक उनकी गाड़ी पर चढ़ गए.उनकी गाड़ी का बम्पर भी टूट गया.आयोजकों ने सपना को बड़ी मुश्किल से वहा से सुरक्षित निकला.ये आयोजन ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे में अधिग्रहित भूमि का मनमाफिक मुआवजा मिलने पर कराया गया था. बुधवार रात मवी कलां गांव में 11 गांव के लोगों की ओर से ही ये कार्यक्रम कराया गया था. उद्घाटन एसडीएम खेकड़ा आदित्य प्रजापति ने किया।रागिनी प्रतियोगिता में इनाम राशि ढाई लाख की थी.इसमें पहली प्रस्तुति सपना ने दी.करीब 10 बजे से सपना का डांस शुरू हो गया था और 12 बजे तक चलता रहा.2 घंटे तक हरियाणवी रागिनी और गीतों पर डांस के दौरान प्रशंसक बेकाबू हो गए।

सपना की प्रस्तुति के दौरान मंच पर उसके बाउंसर थे,उसके अलावा लाइसेंसी बंदूकधारी और लाठियां लिए वालिंटियर भी थे.कईं बार व्यवस्था बनाने के लिए लाठियां चलाई गई।सपना को उसकी गाड़ी तक सुरक्षा पीछे के रास्ते से ले जाया गया.आयोजन कमेटी के सदस्य जितेंद्र धामा और परमिंद्र धामा को व्यवस्था बनाने में पसीने छूट गए। दोनों ने किसी तरह सपना को दिल्ली-यमुनौत्री हाइवे तक पहुंचाया।

Loading...