Shocking : ओमपुरी की मौत पर पाकिस्तानी मीडिया ने बोली ऐसी बात, समझ नहीं आ रहा हंसे या रोएं…

हाल ही में फिल्‍म अभिनेता ओम पुरी के निधन के  बाद अब अलग-अलग बातें सामने आ रही हैं .  लेकिन हमारे पड़ोसी देश पाकिस्‍तान के मीडिया ने तो एक ऐसी बात कह दी है जिस पर आपको यह समझ नहीं आएगा कि हंसे या गुस्‍सा करें . जी हाँ इनका कहना है की ओमपुरी की मौत के पीछे पीएम नरेंद्र मोदी और अजीत डोभाल का हाथ है . पहले खबर आई थी की इनकी मौत हार्ट अटैक की बजह से हुई है लेकिन पोस्‍ट मार्टम रिपोर्ट आने के बाद उनकी मौत की बजह और ही मानी जाने लगी है . ओशिवरा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच भी शुरू कर दी है . अब पाक न्‍यूज चैनल का दावा है कि उनकी मौत के पीछे पीएम नरेंद्र मोदी और अजीत डोभाल का ही हाथ है .

Image result for ompuri pics

सूत्रों से पता चला है की पाकिस्‍तान के एक टीवी चैनल  ने दावा किया है कि भारत में पाकिस्‍तानी कलाकारों के विरोध के दौरान ओम पुरी ने पाकिस्‍तानी कलाकारों के पक्ष में आवाज उठाई थी जिसके चलते मोदी और डोभाल ने उनकी हत्‍या करवा दी है . इतना ही नहीं चैनल ने यह भी कहा है कि कुछ समय पहले अजीत डोभाल ने ओम पुरी को अपने घर भी बुलाया था . जहां डोभाल ने ओम पुरी के साथ बहुत मारपीट की और उनके कपड़े भी फाड़ दिए . उन्‍हें उरी हमले में शहीद नीतीन यादव के घर जाकर माफी मांगने के लिए कहा . एक एंकर ने तो दावा भी किया  है की ओमपुरी की मौत से पहले इनको बहुत शराब पिलाई गई थी . और जब नशा उन को बहुत चढ़ गया तो तकिये से उनका मुंह दबाकर मार दिया गया .

चैनल वालो ने दावा किया है की इनकी हत्या मोदी जी के कहने पर ही की गई है . क्यूंकि ये देश के लिए बहुत बड़ा खतरा थे . यही पर इनके आरोप नही थमे साथ में इन्होने ये भी आरोप लगाया की अब पीएम मोदी और डोभाल के अगले निशाने पर सलमान खान और पाक एक्‍टर फवाद खान हैं . आप को बता दे की पुलिस इस मामले की पूरी छानबीन कर रही है . परन्तु इस में हत्या की कोई आशंका नही है . …

 

Loading...