उड़ी में शहीद जवान पर दिए अपने बयान से शर्मिंदा थे ओम पुरी, प्रॉपर्टी बेचने और US में शिफ्ट ….

हाल ही में अभिनेता ओमपुरी की हार्ट अटैक आने से मौत हो गई . खबर मिली है की ओमपुरी अपने अंतिम दिनों में बहुत परेशान थे . उन्होंने देश में अपनी प्रॉपर्टी बेचने और फिर अमेरिका में शिफ्ट होने की तैयारी कर ली थी . ओम पुरी के करीबी लोगों ने बताया की शहीद सैनिक नितिन यादव के बारे में दिए अपने बयान और उसके बाद हुई आलोचना से बहुत शर्मिंदा थे . क्यूंकि उनके करीबियों ने भी इन्हें फटकार लगाई थी . ओमपुरी की नौकरानी और करीबी से भी ओशिवारा थाने में पूछताछ हुई . उनकी पत्नी नंदिता ने पुलिस से कोई बात नही की .

Om Puri

सूत्रों से पता चला है की ओमपुरी ने अपनी प्रॉपर्टी का असेसमेंट करा लिया था . और इनका ही एक करीबी इनकी  प्रॉपर्टी से जुड़े मामले देखता है . पुलिस ने जब इससे पूछताछ की तो इसने बताया की ओमपुरी फ्लोरिडा में शिफ्ट होने का मन बना चुके थे . ये तो सब जानते है की ओमपुरी कुछ समय से अपने परिवार की बजह से बहुत परेशान थे . लेकिन पिछले साल उडी में हुए हमले पर दिए गये ब्यान की बजह से इनकी जो निंदा हुई थी उसकी बजह से ये बहुत परेशान थे . और इस बयान की बजह से इनके खास दोस्तों ने इनको खूब खरी-खोटी सुनाई थी . पूरी इसके बाद बहुत दुखी रहने लगे थे . उन्होंने शहीद सैनिक के घर जाकर माफी भी मांगी थी .  हालांकि पुरी, खुद को माफ नहीं कर पा रहे थे और शर्मिंदगी महसूस करते थे . आप को बता दे की  पुरी शुक्रवार सुबह अपने फ्लैट पर मृत मिले थे .  वे 66 साल के थे .

Om Puri

उडी हमले में शहीद हुए जवानो पर बयान देकर इन्होने बहुत बड़ा विवाद खड़ा कर दिया था . इन्होने एक चैनल के शो में कहा था, “कौन जबरदस्ती लोगों को फौज में भेजता है? हमने किसी जवान को फोर्स किया था कि फौज में जाये . लेकिन इन्होने इसके बाद अपनी कही बात पर  खेद जताया था ……

Loading...